केस दर्ज : पति ने पत्नी को दी धमकी- सोशल मीडिया पर पोस्ट करेगा उसकी न्यूड फोटो

March 1st, 2022

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरु। कर्नाटक पुलिस ने एक व्यक्ति के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की है जिसने अपनी पत्नी को धमकी दी थी कि उसकी न्यूड तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जाएंगी। पुलिस ने सोमवार को इसकी जानकारी दी। 25 वर्षीय महिला की शिकायत के बाद, बसवनगुडी महिला पुलिस स्टेशन ने उसके पति प्रगथ पुरुषोत्तम (32) के खिलाफ शिकायत दर्ज की, जो बेंगलुरु के हनुमंतनगर इलाके का एक उद्योगपति है।

पुलिस के मुताबिक पीड़िता की सात साल पहले आरोपी से शादी हुई थी। शादी के वक्त पीड़ित परिवार ने आधा किलो सोने के जेवर और 15 किलो चांदी दहेज के रूप में भेंट किए थे। शुरूआत में दोनों के बीच संबंध अच्छे थे।

बाद में आरोपी ने अपनी पत्नी को उसके माता-पिता से अधिक दहेज लाने के लिए मजबूर करना शुरू कर दिया। उसने पुलिस को बताया कि उसके माता-पिता ने उसके पति को दहेज के रूप में 40 लाख रुपये दिए थे। हालांकि, आरोपी उससे खुश नहीं था।

महिला ने पुलिस को बताया कि उसका पति शराब के नशे में घर आ जाता था और जबरन उसकी न्यूड फोटो खींच लेता था। उसने उसे धमकी दी थी कि अगर उसने इस बारे में किसी को बताया तो वह उसे नहीं बख्शेगा। उसने उसे जान से मारने की धमकी भी दी थी।

पति ने पत्नी से मांग की थी कि वह अपने पिता की आधी संपत्ति उसके नाम दर्ज कराए। आरोपी ने कहा कि बाद में वह उसे तलाक दे देगा और धमकी दी कि वह उसकी नग्न तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट कर देगा।

आईएएनएस