मध्यप्रदेश: मंदसौर में पति की करतूत, पत्नी को 4 साल तक बंधक बनाए रखा कमरे में

July 22nd, 2022

डिजिटल डेस्क, मंदसौर। मध्यप्रदेश के मंदसौर जिले में एक दिल दहला देने वाला वाक्या सामने आया है जहां पति ने पत्नी को चार साल तक एक कमरे में बंधक बनाकर रखा और उसे मानसिक रोगी करार देते हुए यातनाएं भी दी। मामला मंदसौर जिले के नाहरगढ़ थाने के पिपलिया कराडिया गांव का है जहां एक महिला बीते चार साल से 100 वर्ग फीट के कमरे में कैद थी। उसे कैद किसी और ने नहीं बल्कि उसके पति ही किया था, जिस कमरे में वह थी उसमें न तो लाइट थी और न ही पंखा। इतना ही नहीं उसी कमरे में खोदे गए गड्ढे में शौचालय में बदल दिया गया था।

गांव वालों ने महिला को एक कमरे में बंद किए जाने की सूचना एक सामाजिक संगठन की संचालिका को दी, मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक उस महिला सामाजिक कार्यकर्ता ने पुलिस की मदद से महिला को घर से बाहर निकलवाया। महिला दसवीं तक पढ़ी है और अन्य महिलाओं की मदद के लिए कभी समूह चलाया करती थी, मगर वह खुद ऐसे संकट में आ गई जिसमें उसका पति ही उसका दुश्मन बन गया।

महिला के परिजनों की माने तो उसकी शादी लगभग 17 साल पहले हुई थी उसके दो बच्चे हैं। महिला को पहले उसके पति ने मानसिक रोगी करार दे दिया और जब भी उसके परिजन मिलने की कोशिश करते तो दामाद उससे मिलने नहीं देता था, इतना ही नहीं जब भी महिला का पिता या भाई मुलाकात के लिए आया तो उसने मार भगाया।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.