हैदराबाद : दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक पर किया चाकू से हमला, हुई मौत

May 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के अट्टापुर इलाके में दिनदहाड़े कुछ अज्ञात बदमाशों ने एक युवक की हत्या कर दी। घटना देर रात लंगर हाउस थाना क्षेत्र के पीवीएनआर एक्सप्रेसवे के पिलर नंबर 96 के सामने की बताई जा रही है। जानकारी के मुताबिक, हमलावरों ने युवक पर चाकू से हमला किया और मौके से फरार हो गए। इस हमले में युवक की उसी वक्त मौत हो गई।

मृतक की पहचान जहांगीर के रूप में हुई हैं। 22 साल का जहांगीर पुराने शहर के चंद्रयानगुट्टा क्षेत्र के शाहीन नगर में रहता था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी उस्मानिया अस्पताल भेज दिया।

पुलिस की जांच टीम घटना स्थल से सुराग जुटा रही है और इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाल रही हैं। पुलिस उपायुक्त (पश्चिम क्षेत्र) जोएल डेविस, सहायक पुलिस आयुक्त शिवा मारुति और अन्य अधिकारियों ने घटनास्थल का दौरा किया। एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि उन्होंने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। हत्या की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.