मध्य प्रदेश: भोपाल में स्कूल बस में चालक ने मासूम से की अश्लील हरकत, 2 गिरफ्तार

September 13th, 2022

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में एक निजी स्कूल बस के चालक द्वारा नर्सरी की मासूम बालिका के साथ अश्लील हरकत किए जाने का मामला सामने आया है। इस मामले में दो लोगों की गिरफ्तारी कर ली गई है। मिली जानकारी के अनुसार, रातीबड़ क्षेत्र के बिलबॉग इंटरनेशनल स्कूल की नर्सरी की तीन साल की मासूम बालिका के साथ बस चालक ने अश्लील हरकत की। इस बात का खुलासा तब हुआ जब उसकी मां ने बच्चे के प्राइवेट पार्ट के पास खरोंच के निशान देखे।

बालिका की मां के मुताबिक बच्चे जब स्कूल से लौटी तो उन्होंने देखा कि बच्चे दूसरे कपड़े पहने हुए हैं, स्कूल प्रबंधन ने ऐसी व्यवस्था की है कि छोटे बच्चों के बैग में एक अतिक्ति जोड़ी कपड़े रखे जाते है क्योंकि छोटे बच्चों के कपड़े कई बार गीले या उल्टी आदी होने से गंदे हो जाते हैं।

बेटी की स्थिति को देखकर मां को कुछ शक हुआ तो उन्होंने बेटी से कुछ सवाल किए, जिसके बाद बेटी को देखा तो उसके प्राइवेट पार्ट के पास खरोंच जैसे निशान थे। बच्ची ने मां को सब कुछ बता दिया, बस चालक की हरकतों के बारे में मां को बताया। इस पर उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

राज्य के गृहमंत्री डा नरोत्तम मिश्रा ने बताया कि भोपाल के बिलाबॉन्ग स्कूल से जुड़ी घटना में दोनों आरोपियों बस चालक हनुमंत व अन्य उर्मिला को गिरफ्तार कर लिया गया है। जहां तक स्कूल प्रबंधन का सवाल है उन्होंने भी मामले में लीपापोती करने की कोशिश की। इसलिए उन्हें भी जांच और पूछताछ में लिया जाएगा। गृहमंत्री ने आगे कहा, पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है और जांच में दोषी पाए जाने पर स्कूल प्रबंधन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.