बिहार में चोरी की नियत से गांव में घुसे 2 युवकों की पिटाई, 1 की मौत

In Bihar, 2 youths entered the village with the intention of stealing, 1 killed
बिहार में चोरी की नियत से गांव में घुसे 2 युवकों की पिटाई, 1 की मौत
Death बिहार में चोरी की नियत से गांव में घुसे 2 युवकों की पिटाई, 1 की मौत

डिजिटल डेस्क, सहरसा। बिहार के सहरसा जिले के सोनवशार्राज थाना क्षेत्र में कथित रूप से चोरी करने की नियत से गांव में घुसे दो युवकों की जमकर पिटाई कर दी गई, जिससे एक युवक की घटनास्थल पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने सोमवार को बताया कि अमृता गांव में रविवार की रात चोरी की नियत से दो युवक पहुंचे थे, जिसे ग्रामीणों ने पकड़ लिया और लाठी डंडे से जमकर पिटाई कर दी, जिससे एक युवक की मौत हो गई।

सोनवर्षा राज के थाना प्रभारी एस कुमार ने बताया कि ग्रामीणों का आरोप है कि भैंस चोरी के नियत से दो युवक रात में गांव पहुंचे थे। रात को ग्रामीणों ने इन दोनों को पकड़ लिया और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि अत्यधिक पिटाई के कारण एक युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई, जबकि एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

थाना प्रभारी ने बताया कि घटना की सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में कर लिया। मृतक की पहचान करियट गांव निवासी रूपेश कुमार के रूप में की गई है। घायल युवक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया है, जहां उसकी स्थिति स्थिर बनी हुई है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

आईएएनएस

Created On :   30 Aug 2021 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story