• Dainik Bhaskar Hindi
  • Crime
  • Jaipur: Due to love affair, daughter-in-law got her mother-in-law from snake, revealed after 7 months

दैनिक भास्कर हिंदी: जयपुर: प्रेम संबंध के चलते बहू ने सास को सांप से डसवाया, 7 महीने बाद हुआ खुलासा

January 10th, 2020

हाईलाइट

  • बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर की सास की हत्या
  • जहरीली सांप से सास को डसवाया
  • पुलिस ने बहू समेत प्रेमी को किया गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, जयपुर। राजस्थान के झुंझुनूं जिले में पुलिस ने एक चौंकाने वाला खुलासा किया है। जहां एक बहू ने प्रेम संबंध के चलते अपनी सास को सांप से कटवा कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने इसका खुलासा महिला की मौत के 7 महीने बीत जाने के बाद किया है। इस मामले में पुलिस ने बहू, उसके प्रेमी समेत उनके एक अन्य साथी को गिरफ्तार कर लिया है। 

सास को सांप से डसवाया
दरअसल, मामला सागवा गांव का है। जहां अल्पना जांगड़ी अपनी सास के साथ घर में अकेली रहती थी। अल्पना अक्सर फोन पर अपने प्रेमी से बातचीत करती थी। जब सास को शक हुआ तो उसने अल्पना को टोकना शुरू कर दिया। अपनी सास की रोक टोक से निजात पाने के लिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक प्लान तैयार किया।  जिसमें दोनों ने सास को रास्ते से हटाने के लिए जयपुर के एक सपेरे से जहरीला सांप मनाया।और सास के बिस्तर पर छोड़ दिया। सांप के काटने के बाद सास की मौत हो गई। इतना ही नहीं पूरे विधि विधान के साथ सास का अंतिम संस्कार भी कर दिया।

पुलिस ने प्रेमी को भी किया गिरफ्तार
सास की मौत के बाद अल्पना का ध्यान रखने के लिए उसकी देवरानी उसके साथ रहने लगी। और उसने कल्पना कि बातों से शक होने लगा। इसके बाद पूरे मामले का खुलासा हुआ। फिलहाल पुलिस ने अल्पना और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।