दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

Jewellery Shop Looted in Patna, Owner Shot Dead
दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
बिहार दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या
हाईलाइट
  • बिहार : दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी की गोली मारकर हत्या

डिजिटल डेस्क, गोपालगंज। बिहार के गोपालगंज जिले के हथुआ थाना क्षेत्र में बुधवार की शाम बेखौफ बदमाशों ने एक आभूषण दुकानदार (स्वर्ण व्यवसायी) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सीवान जिले के हुसैनगंज थाने के सिावलिया गांव निवासी किसुनदेव यादव का पुत्र 35 वर्षीय विनय कुमार उर्फ भीम यादव आइटीआइ मोड़ के पास अपनी दुकान में बैठे थे कि बेखौफ अपरााियों ने दुकान में घुसकर नजदीक से आकर गोली मार दी और गोलीबारी करते हुए फरार गए। घटनास्थल पर ही दुकानदार की मौत हो गई।

दुकानदार की हत्या के बाद इलाके की सभी दुकानें बंद हो गईं।

हत्या की सूचना मिलने पर हथुआ के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीआ) नरेश कुमार के साथ उचकागांव, मीरगंज व हथुआ थाने की पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

एसडीपीओ कुमार ने बताया कि अपराधियों की संख्या चार बताई जाती है, जो दो बाइक पर सवार होकर आए थे। लोगों के मुताबिक अपराधी दुकान में घुसे और बिना कुछ बोले नजदीक से सिर पर गोली मारी और फरार हो गए।

इधर, गोपालगंज के पुलिस अधीक्षक आनंद कुमार ने इस मामले की जांच और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए हथुआ एसडीपीओ के नेतृत्व में एक एसआइटी गठित कर दी है।

एसडीपीओ ने बताया कि अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी प्रारंभ कर दी गई है। हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल सका है। पुलिस ने मामले की छानबीन प्रारंभ कर दी है।

 

आईएएनएस

Created On :   8 Sep 2021 4:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story