comScore

कमलेश तिवारी हत्याकांड:13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, दो पर हत्या का चार्ज

कमलेश तिवारी हत्याकांड:13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल, दो पर हत्या का चार्ज

हाईलाइट

  • आरोपी अशरक और मोईनुद्दीन के खिलाफ हत्या का चार्ज
  • दोनों को गुजरात ATS ने गुजरात-राजस्थान सीमा से गिरफ्तार किया था
  • 18 अक्टूबर को कमलेश तिवारी की गला रेत कर हत्या की गई थी

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। हिंदू समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या के मामले में पुलिस ने बुधवार को 13 लोगों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की है। पुलिस ने इस मामले के मुख्य आरोपी अशरक और मोईनुद्दीन के खिलाफ हत्या का चार्ज लगाया है। वहीं बाकी के लोगों को हत्या की साजिश रचने और कांड में शामिल होने के लिए आरोपी ठहराया गया है।

गुजरात ATS ने 22 अक्टूबर को दोनों वॉन्टेड आरोपी अशफाक और मोइनुद्दीन पठान को गुजरात-राजस्थान सीमा से गिरफ्तार किया था, जिसके बाद दोनों आरोपियों ने अपना गुनाह कबूल किया था। बता दें कि दोनों आरोपी लखनऊ में कमलेश तिवारी से मिलने अपना असली नाम बदलकर गए थे। अशफाक जहां रोहित तो वहीं मोइनुद्दीन संजय बनकर कमलेश तिवारी से मुलाकात करने पहुंचा था।

18 अक्टूबर को लखनऊ के खुर्शीदबाग इलाके में कमलेश तिवारी की उनके घर में ही गला रेत कर हत्या कर दी गई थी। हत्यारे भगवा कुर्ता पहने थे और मिठाई के डिब्बे में तमंचा व चाकू लेकर आए थे। हमले से चंद मिनट पहले पान मसाला लेने गया उनका बेटा जब लौटा तो कमलेश खून से लथपथ मिले। पड़ोसियों की मदद से कमलेश को अस्पताल ले जाया गया, जहां डक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कमेंट करें
9WFnX