79 वर्षीय शख्स को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे की उगाही के आरोप में महिला गिरफ्तार

Karnataka: Woman arrested for extorting money by trapping 79-year-old man in honeytrap
79 वर्षीय शख्स को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे की उगाही के आरोप में महिला गिरफ्तार
कर्नाटक 79 वर्षीय शख्स को हनीट्रैप में फंसाकर पैसे की उगाही के आरोप में महिला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, दावणगेरे। कर्नाटक पुलिस ने एक 32 वर्षीय विवाहित महिला को कथित तौर पर 70 वर्षीय शख्स को हनी ट्रैप में फंसाने और उससे 15 लाख रुपये की उगाही करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला की पहचान सरस्वतीनगर निवासी यशोदा के रूप में हुई है। 79 वर्षीय चिदानंदप्पा की शिकायत के बाद यह कार्रवाई की गई।

बताया जा रहा है कि महिला ने चिदानंदप्पा से पहले जान-पहचान बढ़ाई और फिर 86,000 रुपये का हैंड लोन लिया। इसके बाद भी वह चिदानंदप्पा से पैसे मांगती रही।

जब चिदानंदप्पा ने महिला से अपने पैसे वापस मांगे, तो उसने उन्हें अपने घर बुलाया और नशीले पदार्थ दिया। जब वह बेहोश हो गया, तो उसने उसके कपड़े उतारे और उसका वीडियो बना लिया। बाद में, आरोपी महिला ने 15 लाख रुपये की मांग की और वीडियो को उसकी पत्नी और बच्चों को दिखाने की धमकी दी। इसके बाद पीड़ित ने पुलिस में शिकायत की।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   9 Nov 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story