पटना : अस्पताल के दो निदेशकों का अपहरण, 3 घंटे के अंदर पुलिस ने मुक्त कराया, 3 गिरफ्तार

September 15th, 2022

डिजिटल डेस्क, पटना। बिहार के बेगूसराय में सिलसिलेवार गोलीबारी की घटना में पुलिस अभी अंधेरे में हाथ पांव मार ही रही है कि बेखौफ बदमाशों ने राजधानी के एक निजी अस्पताल के दो निदेशकों का अपहरण कर लिया। राहत की बात रही कि पुलिस ने कुछ ही घंटे में दोनों अपहृत लोगों को रिहा करवा लिया और 3 अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस के मुताबिक, कंकड़बाग थाना के एक निजी अस्पताल के निदेशक रवि रंजन और सुभाष जब अस्पताल में बैठे थे, तभी बदमाशों ने हथियार के बल पर दोनों का अपहरण कर लिया।

पुलिस को जैसे ही इसकी सूचना मिली पुलिस ने त्वरित कारवाई कर सारण जिले के डेरनी थानांतर्गत एक गैराज से रिहा करा लिया। इस मामले में पुलिस ने एक महिला समेत तीन अपहरणकर्ताओं को गिरफ्तार किया है। पटना पुलिस की सूचना के दो घंटे के भीतर अपहृत निदेशकों को मुक्त करा लिया गया।

पुलिस पकड़े गए लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने उस वाहन को भी बरामद किया है जिससे अपहरण किया गया था। बताया जाता है कि अपहृत के परिवार से दस लाख रुपये की फिरौती मांगी गई थी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि मंगलवार को देर रात चार बदमाश अस्पताल में घुस गए। उस वक्त डायरेक्टर चैंबर में रवि रंजन और सुभाष बैठे थे।

हथियार के बल पर अपराधियों ने दोनों को कब्जे में ले लिया और बाहर लाकर गाड़ी में बिठाया। इसके बाद दोनों के मोबाइल छीन लिए। अस्पताल से निकलते ही मोबाइल से उनके परिवारवालों को 10 लाख रुपये फिरौती के लिए कॉल की गई।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.