आत्महत्या: हैदराबाद में वकील ने खुद को गोली मारी

July 23rd, 2022

डिजिटल डेस्क, हैदराबाद। हैदराबाद के बागलिंगमपल्ली इलाके में एक वकील ने शुक्रवार को अपने आवास पर खुद को गोली मार ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। शिवा रेड्डी (44) ने अपनी लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली चलाकर खुदकुशी कर ली। आंध्र प्रदेश के कडप्पा जिले के रहने वाले, उन्होंने पहले भारतीय वायु सेना (आईएएफ) में एक हवलदार के रूप में काम किया था।

आईएएफ से स्वैच्छिक सेवानिवृत्ति लेने के बाद, वह एक वकील के रूप में प्रैक्टिस कर रहे थे। पुलिस के मुताबिक पत्नी से अलग होने के बाद शिवा रेड्डी अकेला रह रहा था। वह शुक्रवार सुबह करीब छह बजे कडप्पा से हैदराबाद पहुंचे।

शिवा रेड्डी की बहन माहेश्वरी ने उनसे फोन पर संपर्क करने की कोशिश की। जब वह जवाब नहीं दे रहे थे, तो उसने अपनी दोस्त लक्ष्मी भवानी को सतर्क कर दिया, जो काचीगुडा इलाके में रहती है। लक्ष्मी अपनी मां के साथ शिवा रेड्डी के घर पहुंची लेकिन दरवाजा अंदर से बंद पाया। उन्होंने दरवाजा तोड़ने के लिए चौकीदार की मदद ली और शिव रेड्डी को खून से लथपथ मृत पाया।

सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए उस्मानिया अस्पताल भेज दिया। क्लूज टीम ने मौके से सुराग जुटाए। पुलिस ने वकील का मोबाइल फोन भी जब्त कर लिया है। शिव रेड्डी की आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है। चिक्कड़पल्ली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.