लव जिहाद का आरोपी फरार, गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

Love Jihad accused absconding, reward declared on his arrest
लव जिहाद का आरोपी फरार, गिरफ्तारी पर इनाम घोषित
लखनऊ लव जिहाद का आरोपी फरार, गिरफ्तारी पर इनाम घोषित

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। लखनऊ में एक लड़की ने धर्म परिवर्तन और शादी करने से इनकार किया तो आरोपी ने उसको अपॉर्टमेंट की चौथी मंजिल से धकेल दिया। घटना के दो दिन बाद पुलिस ने आरोपी सुफियान की गिरफ्तारी के लिए 25 हजार रुपये के नकद इनाम की घोषणा की है। अतिरिक्त उपायुक्त, पश्चिम क्षेत्र, चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि एक टीम को नई दिल्ली भेजा गया ह,ै क्योंकि पुलिस को सूचना मिली थी कि 22 वर्षीय आरोपी राष्ट्रीय राजधानी में कुछ व्यवसायियों के संपर्क में था।

सिन्हा ने कहा, पुलिस की एक टीम गुडंबा में सुफियान के रिश्तेदार के घर भी पहुंची, जहां उसके पिता और छोटे भाई से सभी संभावित ठिकाने और देश भर में रहने वाले उनके रिश्तेदारों की सूची के बारे में पूछा गया। पुलिस सूत्रों ने कहा कि वे पीड़िता के उन दोस्तों के बयान ले रहे हैं जो सूफियान को जानते थे।

दूसरी ओर पुलिस टीम फोरेंसिक यूनिट के संपर्क में है, जो घटनास्थल का दौरा करेगी और फिर क्राइम सीन रीक्रिएशन करेगी। लड़की के परिवार का आरोप है कि सुफियान पीड़िता पर शादी के लिए धर्म बदलने का दबाव बना रहा था। पुलिस का दावा है कि दोनों का अफेयर था।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   18 Nov 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story