तिरुवनंतपुरम में दिनदहाड़े हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for murder in broad daylight in Thiruvananthapuram
तिरुवनंतपुरम में दिनदहाड़े हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार
घटना तिरुवनंतपुरम में दिनदहाड़े हत्या के आरोप में व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल की राजधानी तिरुवनंतपुरम के बीचों-बीच स्थित एक होटल में रिसेप्शनिस्ट की चाकू मारकर हत्या करने वाले एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया गया है। घटना सुबह करीब 8.30 बजे की है। तमिलनाडु निवासी रिसेप्शनिस्ट अय्यप्पन को चाकू मारने के लिए इस्तेमाल किया गया चाकू भी आरोपी अजेश के पास से बरामद किया गया, आरोपी का नाम स्थानीय पुलिस स्टेशन में उपद्रवियों की सूची में है।

अजेश को शहर के बाहरी इलाके नेदुमगाडु से गिरफ्तार किया गया, जहां से अपराध स्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर है। पिछले हफ्ते, अजेश होटल आया था और अय्यप्पन के साथ उसका विवाद हो गया था। घटना होटल में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई।

जब तक रूम अटेंडेंट आया, तब तक अजेश बाहर निकल चुका था और दोपहिया वाहन पर सवार हो गया था। विधानसभा में विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन ने मुख्यमंत्री पिनराई विजयन पर राज्य में कानून-व्यवस्था की स्थिति से निपटने में विफल रहने का आरोप लगाया था, जिनके पास गृह विभाग भी है।

विजयन ने आंकड़ों के साथ पलटवार किया था, जिसमें बताया गया था कि कांग्रेस के मुख्यमंत्री ओमान चांडी के कार्यकाल की तुलना में उनके कार्यकाल के दौरान हत्याओं की संख्या कम है।

आईएएनएस

Created On :   25 Feb 2022 1:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story