विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने गुजरात में 75 वर्षीय महिला से बलात्कार करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for raping 75-year-old woman in Gujarat on the pretext of helping her get widow pension
विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने गुजरात में 75 वर्षीय महिला से बलात्कार करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
चौंकाने वाली घटना विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने गुजरात में 75 वर्षीय महिला से बलात्कार करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, बोटाड (गुजरात)। एक चौंकाने वाली घटना में एक व्यक्ति ने यहां 75 वर्षीय एक महिला को विधवा पेंशन दिलाने में मदद करने के बहाने बलात्कार किया और उससे लूटपाट की। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि हसमुख देवीपुजक के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति ने वरिष्ठ पीड़ित महिला को एक सुनसान जगह पर बुलाया, जहां उसने उसके साथ बलात्कार किया और फिर उसके गहने लेकर भाग गया।

बोटाद पुलिस ने उस व्यक्ति के मोबाइल फोन नंबर की तकनीकी निगरानी का इस्तेमाल किया और 24 घंटे के भीतर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस निरीक्षक जे.वी. चौधरी ने कहा, पीड़ित रमीलाबेन (बदला हुआ नाम) से बुधवार दोपहर आरोपी ने संपर्क किया। उसने उसका फोन नंबर लिया और उसे विधवा पेंशन फॉर्म भरने में मदद करने का आश्वासन दिया। उसने वादा किया कि वह उसे फिर से फोन करेगा।

एक घंटे बाद आरोपी ने रमीलाबेन को उसके आवास से उठाया और बोटाद कलेक्टर कार्यालय के पीछे ले गया, जो एक सुनसान जगह है। पहले, उसने उसके गहने छीन लिए और फिर उसके साथ बलात्कार किया। उसने रमीलाबेन को धमकी दी कि अगर उसने घटना के बारे में किसी को बताया तो वह उसे मार डालेगा और उसके परिवार को नुकसान पहुंचाएगा।

पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा कि आरोपी ने उसे घर लौटने के लिए 100 रुपये दिए और फिर भाग गया। उसने पुलिस को बताया कि वह पहले कभी आरोपी से नहीं मिली थी और उसे नाम से नहीं जानती थी। पुलिस ने कहा कि वह बाइक पंजीकरण संख्या या उसका रंग भी याद नहीं कर पाई और कहा कि उसकी उम्र 30 के आसपास हो सकती है।

पुलिस को केवल वह फोन नंबर मिला, जिससे उसने पीड़िता को फोन किया था। पुलिस विभाग ने नंबर को निगरानी में रखा और गुरुवार की देर शाम 24 घंटे के भीतर शुक्रवार की सुबह देवीपूजक को गिरफ्तार कर लिया। इसके बाद आरोपी को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया।

सोर्स: आईएएनएस 

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   10 Jun 2022 9:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story