नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

Man arrested for raping minor stepdaughter
नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार
रेप नाबालिग सौतेली बेटी से दुष्कर्म करने वाला व्यक्ति गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। बारह वर्षीय सौतेली बेटी के साथ रेप करने के आरोप में 40 वर्षीय एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी नाबालिग के साथ पिछले 2 सालों से रेप कर रहा है। आरोपी को जेल भेज दिया गया था। मेडिकल जांच में नाबालिग लड़की के साथ रेप की पुष्टि हुई है। लड़की कथित तौर पर केवल दस साल की थी जब पहली बार उसकी मां की अनुपस्थिति में उसके साथ रेप किया गया था।

आरोपी के खिलाफ पोस्को अधिनियम के साथ आईपीसी की धारा 376 (रेप) और 506 (आपराधिक धमकी) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है।लड़की की मां ने पुलिस को बताया कि उसने करीब चार साल पहले आरोपी से शादी की थी। वह काम पर जाते समय अपने बच्चों, एक 7 साल के बेटे और अपनी बेटी को घर पर छोड़ जाती थी। मकान मालिक ने उसे बताया कि उसका पति उसकी बेटी का यौन शोषण कर रहा है।

महिला ने कहा कि जब उसने उससे बात की तो उसकी बेटी ने इसकी पुष्टि की। लड़की ने कहा कि उस व्यक्ति ने उसे धमकी दी थी। पुलिस प्रवक्ता ने कहा कि महिला ने अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। हमने तेजी से कार्रवाई की और जांच शुरू की। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया, जबकि लड़की को मेडिकल जांच के लिए भेजा गया। कुछ पड़ोसी और मकान मालिक इस मामले में गवाह हैं। उनके बयान दर्ज किए जाएंगे।

आईएएनएस

Created On :   10 Jan 2022 5:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story