दैनिक भास्कर हिंदी: भोपाल के मनुआभान टेकरी पर मिली छात्रा की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

May 2nd, 2019

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल से बुधवार को एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। यहां एक 12 वर्ष की मासूम का शव बरामद हुआ है। आशंका जताई जा रही है कि रेप के बाद लड़की की हत्या की गई है। बच्ची के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था। पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने का इंतजार है। पुलिस ने संदेह में दो युवकों को हिरासत में लिया है।

ये मामला कोहेफिजा थाने इलाके में हुआ है। स्कूली छात्रा बैरसिया की रहने वाली है। वह मंगलवार शाम को कोचिंग का कहकर घर से निकली थी, लेकिन रातभर नहीं लौटी। तब बच्ची के पिता ने कोहेफिजा थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस एक्शन में आई और जांच पड़ताल शुरू की। बुधवार को जांच में पुलिस को बच्ची का शव मनुआभान टेकरी पर मिला। छात्रा के शरीर पर कपड़े नहीं थे और चेहरा कुचला हुआ था। पुलिस ने घटनास्थल और शव को देखकर दुष्कर्म के बाद हत्या की आंशका जताई है।

पुलिस का अभी कोई बयान सामने नहीं आया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। हालांकि परिजनों के शिकायत के आधार पर छात्रा के पड़ोस में रहने वाले दो नाबालिग लड़कों को हिरासत में लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है।