पोस्टमार्टम रिपोर्ट: मथुरा में नौवीं कक्षा के लापता छात्र की हुई हत्या

October 1st, 2021

डिजिटल डेस्क, मथुरा। मथुरा में केंद्रीय विद्यालय के नौवीं कक्षा के एक छात्र की उसके घर से करीब 500 मीटर की दूरी पर बेरहमी से हत्या कर दी गई। लड़का बुधवार को लापता हो गया और गुरुवार को उसका शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में मौत का कारण गला दबाने से दम घुटना बताया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, 14 साल का लड़का हर्ष ठाकुर बुधवार दोपहर में अपने घर से निकला था और जब वह देर शाम तक नहीं लौटा तो उसके परिवार ने पुलिस से संपर्क किया। पुलिस अधीक्षक (नगर) एम.पी. सिंह ने कहा कि उसका पता लगाने के लिए तलाशी अभियान शुरू किया गया लेकिन वे उसका पता लगाने में विफल रहे।

हालांकि गुरुवार को लड़के का शव जंगल में मिला। एसपी ने कहा, लड़के को आखिरी बार दोपहर करीब 12.41 बजे इलाके के सीसीटीवी फुटेज में खाने के एक पॉलिथिन बैग के साथ देखा गया था। जब पूछताछ की गई, तो एक स्थानीय दुकानदार ने पुष्टि की कि उसने दुकान से चाउमीन के चार पैक और दो पेस्ट्री ली थी। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से पता चला है कि लड़के की दोपहर में मौत हो गई थी। उसके चेहरा और सिर को किसी भारी पत्थर से कुचला गया था।

हर्ष का मोबाइल भी गायब था और पुलिस उसका पता लगाने की कोशिश कर रही है। उनके बड़े भाई ने कहा, हर्ष को कुछ महीने पहले ही एक मोबाइल फोन मिला था और उन्होंने एक वीडियो क्रिएटर के रूप में अपना इंस्टाग्राम अकाउंट शुरू किया। वह इंस्टाग्राम पर काफी सक्रिय रहता था और कई वीडियो भी बनाता था। पीड़ित के पिता एक निजी फर्म में काम करते हैं और उनकी मां गृहिणी हैं।

पुलिस को अंदेशा है कि चूंकि हर्ष ने खाना पैक कराया था, इसलिए वह अपने दोस्तों से मिलने गया होगा और वहां कुछ अनहोनी हुई। पुलिस उसके दोस्तों से पूछताछ कर रही है।

आईएएनएस