चार बच्चों की मां ने युवक से प्रताड़ित होकर अपनी जीवन लीला समाप्त की

Mother of four children ended her life after being harassed by the youth
चार बच्चों की मां ने युवक से प्रताड़ित होकर अपनी जीवन लीला समाप्त की
उत्तर प्रदेश चार बच्चों की मां ने युवक से प्रताड़ित होकर अपनी जीवन लीला समाप्त की

डिजिटल डेस्क, पीलीभीत। उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में चार बच्चों की 38 वर्षीय मां ने अपने घर पर आत्महत्या कर ली। महिला एक 25 वर्षीय व्यक्ति द्वारा बार-बार यौन उत्पीड़न किए जाने से परेशान थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और पीड़िता के पति की लिखित शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

पड़ोस के मानपुर गांव में मीट की दुकान चलाने वाले व्यक्ति ने अपनी शिकायत में कहा है कि आरोपी अक्सर उसे परेशान करता था और उस पर भद्दी टिप्पणियां करता था।

उन्होंने कहा, मैंने मामले को उच्चाधिकारियों के सामने उठाया, लेकिन कोई भी हमारी मदद के लिए आगे नहीं आया। उन्होंने आरोपी के माता-पिता से मिलने का भी दावा किया, लेकिन उन्होंने अपने बेटे का बचाव किया।

एसएचओ अचल कुमार ने कहा कि आरोपी पर आईपीसी की धारा 306 (आत्महत्या के लिए उकसाना) के तहत मामला दर्ज किया गया है और जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   7 Dec 2022 4:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story