खरगोन में रामनवमीं जुलूस पर पथराव के बाद हिंसा भड़की

MP: Violence erupts after stone pelting on Ram Navami procession in Khargone
खरगोन में रामनवमीं जुलूस पर पथराव के बाद हिंसा भड़की
मप्र खरगोन में रामनवमीं जुलूस पर पथराव के बाद हिंसा भड़की

डिजिटल डेस्क, खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में निकल रहे रामनवमीं जुलूस में डीजे बजाए जाने केा लेकर उपजे विवाद ने हिंसक रुप ले लिया। जुलूस पर कुछ लोगों ने पथराव किया तो वहीं मारपीट और आगजनी भी हुई। बिगड़ते हालात को देखते हुए प्रशासन ने लोगों को अत्यावश्यक सेवाओं के अलावा घर से बाहर न निकलने के निर्देश दिए है।

मिली जानकारी के अनुसार, रामनवमीं का जुलूस अल्पसंख्यकों के बस्ती से निकल रहा था, जिस पर उन्होंने डीजे बजाने पर आपत्ति जताई, बाद में जुलूस पर पथराव भी किया। जिससे भगदड़ मच गई, दोनों पक्षों का गुस्सा बढ़ा तो विवाद ने हिंसक रुप ले लिया। आगजनी भी हुई। पुलिस को हालात पर काबू पाने के लिए आंसू गैस के गोले छोड़ना पड़े।

जिलाधिकारी अनुग्रह पी ने बताया है कि लोगों केा घर से बाहर न निकलने के लिए कहा गया है। जब उनसे पूछा गया कि क्या कर्फ्यू लगाया गया है तो उन्होंने लोगों को घर में ही रहने को ही कहा गया है। साथ ही अत्यावश्यक सेवाओं केा छोड़कर सभी पर रोक है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया है कि पथराव के बाद हुई हिंसक झड़प हुई पुलिस को बल प्रयोग करना पड़ा और कुछ इलाकों में कर्फ्यू लगा दिया गया है। पुलिस बल की तैनाती की गई है। बताया गया है कि, पथराव में पुलिस जवान के अलावा कुल चार लोगों केा चोटें आई है। वहीं कुछ लोगों ने कई स्थानों पर आगजनी भी की।

आईएएनएस

Created On :   10 April 2022 4:30 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story