ट्रेन के शौचालय में मिला क्षत-विक्षत शव

Mutilated body found in train toilet
ट्रेन के शौचालय में मिला क्षत-विक्षत शव
यूपी ट्रेन के शौचालय में मिला क्षत-विक्षत शव

डिजिटल डेस्क, शाहजहांपुर। शाहजहांपुर जिले के रोजा स्टेशन पर अमृतसर जाने वाली जनसेवा एक्सप्रेस के शौचालय से एक अज्ञात पुरुष का क्षत-विक्षत शव बरामद किया गया। सामान्य ट्रेन के डिब्बे के कुछ यात्रियों ने वॉशरूम से दुगर्ंध आने की शिकायत की। इस पर रेल कर्मचारियों ने वॉशरूम का दरवाजा तोड़ा तो वहां एक फूला हुआ शव मिला। ट्रेन स्टेशन पर पांच घंटे के ठहराव के बाद अमृतसर के लिए रवाना हुई।

सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी) के सब-इंस्पेक्टर करुणेश चंद्र शुक्ला ने बताया कि आदमी ने हरे रंग की शर्ट और नीली पतलून पहनी हुई थी। हमें उसके पास कोई आईडी कार्ड नहीं मिला। अन्य जीआरपी स्टेशनों के साथ जानकारी साझा की गई है। दरवाजा अंदर से बंद था और ऐसा लगता है कि कोई गड़बड़ी नहीं थी। शव परीक्षण के रिपोर्ट से पता चलता है कि बिहार के बनमनखी से ट्रेन चलने से पहले उस आदमी की मौत हो गई होगी।

रेलवे अस्पताल के डॉक्टर संजय राय ने बताया कि शव कम से कम तीन दिन पुराना था और सड़ना शुरू हो गया था। संभवत: कोमा में जाने के बाद उसकी मौत हो गई। शव पर कोई चोट का निशान नहीं थ।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   1 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story