बच्ची गायब : तमिलनाडु के अस्पताल से नवजात गायब, आरोपी की तलाश में पुलिस

October 9th, 2021

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के तंजावुर के एक सरकारी अस्पताल में एक महिला ने कथित तौर पर नवजात बच्चे को जन्म दिया और उसके बाद ही नवजात को कोई उठा ले गया। उसकी तलाश की जा रही है। बच्ची का जन्म सोमवार को तंजावुर के सरकारी राजा मीरासुदर अस्पताल में हुआ। उसकी मां राजलक्ष्मी ने पुलिस को बताया कि कुछ दिन पहले एक महिला ने यह कहते हुए उससे संपर्क किया था कि वह एक मरीज की अटेंडेंट है और अगर उसे किसी चीज की जरूरत होगी तो वह उसकी मदद करेगी।

शुक्रवार को राजलक्ष्मी कुछ देर के लिए वार्ड से बाहर गई और जब वह वापस आई तो बच्ची गायब थी और पूरे अस्पताल में उसकी तलाश की गई, लेकिन बच्ची का कोई पता नहीं चला। 

राजलक्ष्मी ने तब अपने पति गुणशेखरन को सूचित किया और उन्होंने तंजावुर पश्चिम पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। जब पुलिस ने अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज की जांच की, तो उन्होंने पाया कि जिस महिला ने राजलक्ष्मी से मदद की पेशकश की थी, वह दो बैग के साथ अस्पताल से बाहर निकल रही थी और संदेह था कि बच्चे को एक बैग में तस्करी कर ले जाया गया।

महिला की व्यापक तलाश शुरू कर दी गई है और पुलिस आरोपी महिला का स्केच सभी बस टर्मिनलों और रेलवे स्टेशनों पर प्रसारित कर रही है, ताकि बच्चे को वापस लाया जा सके और अपराधी को गिरफ्तार किया जा सके।

कुछ महीने पहले, मदुरै स्थित प्रतिष्ठित इदयाम ट्रस्ट के कर्मचारियों और निदेशक पर कैदियों के दो बच्चों, एक बच्चा और एक लड़की की चोरी करने और उन्हें नि:संतान दंपतियों को भारी कीमत पर बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था। निदेशक शिवकुमार और उनके सहयोगी मदरसा को जेल भेज दिया गया है।

आईएएनएस