तमिलनाडु: अब तिरुवल्लूर स्कूल के छात्रावास में 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या

July 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के कल्लाकुरिची जिले के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा की एक छात्रा के आत्महत्या करने के कुछ दिनों बाद सोमवार की सुबह तिरुवल्लुर स्कूल के छात्रावास से भी ऐसी ही एक घटना सामने आई। घटना के बाद तिरुवल्लुर जिले के केझाचेरी में भारी पुलिस दल डेरा डाले हुए है। छात्रा सुबह स्कूल गई थी और फिर अपने छात्रावास के कमरे में चली गई। जब वह कुछ घंटों के बाद भी नहीं लौटी, तो स्कूल के अधिकारियों ने छात्रावास को सतर्क कर दिया और बाद में वह अपने कमरे में मृत और लटकी पाई गई।

गौरतलब है कि 13 जुलाई को कल्लाकुरिची में छात्रावास के कमरे से प्लस टू की एक छात्रा ने छलांग लगा दी थी, जो एक बड़े मुद्दे में बदल गया। जिस निजी स्कूल में लड़की पढ़ रही थी, उसमें तोड़फोड़ की गई और लोगों ने सड़कों पर उतरकर चार स्कूल बसों और एक पुलिस बस को आग के हवाले कर दिया। फर्नीचर व अन्य सामान भी नष्ट कर दिया गया। इस घटना पर पुलिस की हर तरफ से आलोचना हो रही है, स्कूल के पास भारी पुलिस दल तैनात हैं। आस-पास के अन्य जिलों से भी पुलिस बुलाई गई है। कल्लाकुरिची की घटना के बाद से राज्य पुलिस बैकफुट पर है और किसी भी तरह की हिंसा को न बढ़ने देने के लिए पुलिस की कई टुकड़ियां मौके पर पहुंच गई हैं।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.