रिश्वत: ओडिशा पुलिस इंस्पेक्टर रिश्वत लेते गिरफ्तार

July 12th, 2022

डिजिटल डेस्क, भुवनेश्वर। ओडिशा पुलिस के एक इंस्पेक्टर को पारिवारिक विवाद को सुलझाने के लिए एक व्यक्ति से 20,000 रुपये की रिश्वत मांगने और स्वीकार करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपी को लीमराज प्रधान नबरंगपुर जिले के उमरकोट थाने में अतिरिक्त निरीक्षक प्रभारी के रूप में तैनात किया गया था। अधिकारियों ने बताया कि एक शिकायत के आधार पर रविवार को एक डीएसपी के नेतृत्व में एक सतर्कता दल ने जाल बिछाया और प्रधान को शिकायतकर्ता से रिश्वत लेते हुए उमरकोट के पुलिस क्वार्टर के पास रंगे हाथों पकड़ लिया।

विजिलेंस अधिकारियों के मुताबिक प्रधान ने शिकायतकर्ता को रात 10 बजे के बाद आने को कहा। हालांकि, सीसीटीवी कैमरों से बचने के लिए वह बाहर आया और पैसे लेने के लिए उसे एक सुनसान जगह पर ले गया। अधिकारियों ने कहा कि रिश्वत की राशि लेने के बाद, सतर्कता दल को आते देख प्रधान ने भागने की कोशिश की, लेकिन पीछा किया गया और पकड़ लिया गया, अधिकारियों ने कहा कि उसने खुद को मुक्त करने के लिए हाथापाई की, लेकिन वह काबू में था। गवाहों की मौजूदगी में रिश्वत की पूरी रकम बरामद कर ली गई।

इसके बाद उनके कार्यालय, क्वार्टर और घरों समेत कई जगहों पर छापेमारी की गई। प्रधान को गिरफ्तार कर लिया गया है और भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.