गे ऐप के जरिए लूटपाट करने वाला एक गिरफ्तार

One arrested for robbing through gay app
गे ऐप के जरिए लूटपाट करने वाला एक गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश गे ऐप के जरिए लूटपाट करने वाला एक गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, आजमगढ़ (यूपी)। आजमगढ़ पुलिस ने एक गे सोशल नेटवर्क ऐप के जरिए लोगों को लूटने के आरोप में मेराज अहमद नाम के एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार जमीलपुर क्षेत्र का मेराज अहमद एक लोकप्रिय गे सोशल नेटवर्क एप के जरिए लोगों को सुनसान जगहों पर बुलाकर लूटता था।

एसपी आजमगढ़ अनुराग आर्य ने कहा कि उनके अधिकांश पीड़ित सामाजिक बदनामी के कारण पुलिस में शिकायत करने से बचते हैं।

आर्य ने कहा कि कुछ बदमाशों द्वारा पुलिया के पास से उनकी मोटरसाइकिल और मोबाइल फोन लूट लेने के बाद उनके पीड़ितों में से एक ने महाराजगंज पुलिस को सूचित किया था।

महराजगंज निरीक्षक एच सिंह ने मंगलवार देर रात रघुपुर बैरियर के पास वाहनों की जांच के दौरान मोटरसाइकिल सवार दो लोगों को इलाके से गुजरते देखा।

रुकने के लिए कहने पर उनमें से एक ने पुलिस पर फायरिंग कर दी और भागने का प्रयास किया। पुलिस द्वारा जवाबी कार्रवाई में, अहमद घायल हो गया और नीचे गिर गया, जबकि उसका साथी मोहम्मद दानिश भागने में सफल रहा।

पुलिस ने उसके पास से लूटी गई मोटरसाइकिल, आठ मोबाइल फोन, एक देसी रिवॉल्वर और जिंदा कारतूस बरामद किया है।

आर्य ने कहा कि अहमद ने आजमगढ़ और मऊ जिले में लूट और मोबाइल स्नैचिंग के 24 से अधिक मामलों में अपनी संलिप्तता स्वीकार की है।

उसने यह भी पुष्टि की कि वह अपने गिरोह के सदस्यों के साथ एक समलैंगिक सोशल नेटवर्क ऐप पर सक्रिय था। वे ऐप मेंबर्स से संपर्क करते थे और डेटिंग के नाम पर उन्हें सुनसान जगहों पर बुलाते थे और फिर लूट लेते थे।

(आईएएनएस)

Created On :   17 March 2022 1:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story