यूपी पुलिस अधिकारी की शख्स को पाक भेजने की धमकी की जांच के आदेश

Order for investigation of UP police officers threat to send a person to Pakistan
यूपी पुलिस अधिकारी की शख्स को पाक भेजने की धमकी की जांच के आदेश
जांच के आदेश यूपी पुलिस अधिकारी की शख्स को पाक भेजने की धमकी की जांच के आदेश

डिजिटल डेस्क, कानपुर। सोशल मीडिया पर एक ऑडियो क्लिप वायरल होने के बाद जांच के आदेश दिए गए हैं। इस क्लिप में एक पुलिस अधिकारी को एक व्यापारी को धमकी देते हुए सुना जा सकता है। वह कह रहा है कि उसे पाकिस्तान भेज दिया जाएगा। ऑडियो क्लिप में कथित तौर पर यूपी के एक पुलिसकर्मी और एक व्यापारी के बीच बातचीत है जिसमें सब-इंस्पेक्टर को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि वह उसका नाम पूछकर उसे पाकिस्तान भेज देगा।

सचेंडी पुलिस स्टेशन के मंडी पुलिस चौकी में तैनात उप निरीक्षक सुरेंद्र नारायण ने कथित तौर पर बकाया भुगतान नहीं करने पर उसके खिलाफ प्राप्त शिकायत के संबंध में उस व्यक्ति को बुलाया था।

नारायण ने उस व्यक्ति को पुलिस स्टेशन में रिपोर्ट करने के लिए कहा, लेकिन उसने कहा कि वह दो घंटे बाद आएगा। इसके बाद, दोनों के बीच बहस हुई और नारायण ने उस व्यक्ति से उसका नाम पूछा। शख्स ने अपना नाम आसिफ बताया, जिसके बाद सब-इंस्पेक्टर ने कथित तौर पर उसे पाकिस्तान भेजने की धमकी दी।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) कानपुर आदित्य कुमार शुक्ला ने कहा, कानपुर बाहरी क्षेत्र के सचेंडी थाना अंतर्गत मंडी चौकी प्रभारी के खिलाफ मामला प्रकाश में आया है। मामले की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Aug 2022 6:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story