दुष्कर्म शिकायत: गोंडा से सपा प्रत्याशी पर दुष्कर्म का मामला दर्ज

February 28th, 2022

डिजिटल डेस्क, गोंडा। कर्नलगंज विधानसभा क्षेत्र से समाजवादी पार्टी के उम्मीदवार, उनके भाइयों और समर्थकों पर एक महिला से कथित तौर पर दुष्कर्म करने और उसकी पिटाई करने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस ने कहा कि उन्होंने शनिवार रात को सपा उम्मीदवार योगेश प्रताप सिंह और अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया, जब वे कथित तौर पर महिला के आवास में घुस गए और भाजपा का समर्थन करने के कारण उसके और परिवार के सदस्यों के साथ मारपीट की।

महिला अपने घर में खाना बना रही थी, तभी सिंह, उसके दो भाई और समर्थक उसके घर में घुस आए और मारपीट करने लगे। उसके परिवार वालों ने विरोध किया, तो उनके साथ भी मारपीट की गई।

पुलिस ने शिकायत का हवाला देते हुए कहा कि उन्होंने कथित तौर पर फायरिंग भी की और महिला का सोने का हार भी छीन लिया। पुलिस ने आगे कहा, सिंह के समर्थकों ने कथित तौर पर महिला से कहा कि भाजपा को वोट देना महंगा साबित होगा। इसके बाद, वे उसे खेतों में ले गए और कथित तौर पर उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने कहा कि दो लोगों को हिरासत में लिया गया है। एसपी ने कहा कि सिंह और उनके समर्थकों पर नजर रखने के लिए उनके आवासों के बाहर पुलिस बल तैनात किया गया है और भाजपा उम्मीदवार अजय कुमार सिंह को सुरक्षा मुहैया कराई गई है।

आईएएनएस