गुरुग्राम में हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार

Servant arrested for murder in Gurugram
गुरुग्राम में हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार
हरियाणा गुरुग्राम में हत्या के आरोप में नौकर गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, गुरुग्राम। एक 42 वर्षीय व्यक्ति के साथ कथित तौर पर मारपीट करने और उसकी चाकू से गला रेतकर हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक नौकर को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान उत्तर प्रदेश के गोंडा निवासी पवन उर्फ छोटू (22) के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृतक सोहना निवासी सतीश यादव किसान था। उसका जाखोपुर में एक फार्महाउस था और उसने लगभग 12-14 दिन पहले पवन को उसकी देखभाल के लिए काम पर रखा था।

घटना शनिवार देर रात की है, जब यादव अपने फार्महाउस पर शराब पी रहा था और आरोपी उसकी सेवा कर रहा था। इस दौरान दोनों के बीच कहासुनी हो गई और गुस्से में आकर पवन ने चाकू से यादव का गला रेत कर उसकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। रविवार सुबह यादव का शव उनके परिवार वालों को मिला। उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

तलाशी के बाद रविवार को पुलिस ने आरोपी नौकर को गिरफ्तार कर लिया। सोहना सदर थाने के एसएचओ जय सिंह ने कहा, आरोपी ने खुलासा किया कि यादव शराब पीकर गाली दे रहा था, इसलिए गुस्से में आकर उसने चाकू से उसकी हत्या कर दी। मृतक के भाई संदीप यादव द्वारा दी गई शिकायत के आधार पर नौकर के खिलाफ सोहना सदर थाने में आईपीसी की धारा 302 (हत्या) के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है। उन्होंने कहा, शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। हम नौकर से पूछताछ कर रहे हैं और जल्द ही उसे शहर की अदालत में पेश करेंगे।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 Sep 2022 1:31 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story