मां-बेटे ने मिलकर की हत्या, फ्रिज में रखी बॉडी और फिर एक एक कर फेंके टुकड़े

Shraddha like murder case in Delhi’s: Crime Branch solves mystery of human body parts
मां-बेटे ने मिलकर की हत्या, फ्रिज में रखी बॉडी और फिर एक एक कर फेंके टुकड़े
दिल्ली में श्रद्धा जैसी एक और हत्या मां-बेटे ने मिलकर की हत्या, फ्रिज में रखी बॉडी और फिर एक एक कर फेंके टुकड़े

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की राजधानी दिल्ली में बीते दिनों श्रद्धा मर्डर केस ने पूरे देश को हिलाकर रख दिया। जिस तरह अपराधी ने श्रद्धा के शरीर के टुकड़े कर उन्हें अलग- अलग स्थानों पर फेका, इस दर्दनाक दास्तां को सुन हर कोई सहम गया था। लेकिन दिल्ली में एक बार फिर से ऐसा ही केस सामने आया है। यहां पांडव नगर स्थित रामलीला ग्राउंड और नाले में इंसानी शरीर के कई टुकड़े (एक कटा हुआ सिर और हाथ) मिले। इस मामले में दिल्ली पुलिस क्राइम ब्रांच ने हत्या में शामिल महिला और एक युवक को गिरफ्तार किया है। 

गिरफ्तार किए गए दोनों आरोपियों ने मृतक के शरीर को टुकड़ों में काटकर रेफ्रिजरेटर में रखा था। जिनमें से हर रोज एक टुकड़े को पास के मैदान में फेंक आते थे। बताया जा रहा है कि, हत्या के आरोपी मां पूनम और सौतेला बेटा दीपक हैं। यह हत्या अवैध संबंध को लेकर की गई थी।

क्या है पूरा मामला
पुलिस सूत्रों के अनुसार, पीड़ित की पहचान अंजन दास के रूप में हुई है। जिसकी हत्या उसकी पत्नी और सौतेले बेटे ने मिलकर की है। पीड़िता की शराब पीने की आदत से मां-बेटा परेशान थे। जिसके चलते इसू पूरी वारदात को अंजाम दिया गया। जिस तरह आफताब अमीन पूनावाला ने शरीर के कटे हुए टुकड़ों को डिस्पोज करने से पहले फ्रिज में स्टोर किया, उसी तरह मां-बेटे ने भी शरीर के अंगों को फ्रिज में रखा और फिर इलाके के रामलीला मैदान के पास फेंक दिया।

पूछताछ में मां-बेटे ने जुर्म कबूल कर लिया। इसको लेकर एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसें देखा जा सकता है कि किस तरह मां-बेटा पैकेट के साथ शव को ठिकाने लगाने जाते हैं।

Created On :   28 Nov 2022 6:35 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story