बेटों ने 10 लाख रुपये के लिए पिता की हत्या की

Sons kill father in Karnataka for Rs 10 lakh
बेटों ने 10 लाख रुपये के लिए पिता की हत्या की
कर्नाटक बेटों ने 10 लाख रुपये के लिए पिता की हत्या की

डिजिटल डेस्क, मांड्या। मांड्या जिले के श्रीरंगपटना के पास केरेमेगाला कोप्पलु गांव में अपने पिता की कथित तौर पर 10 लाख रुपये के लिए हत्या कर दी, जिसके आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार लोगों की पहचान शशिकुमार और राजेश के रूप में हुई है।

कैब ड्राइवर मारीकलैया (68) के पास 8 एकड़ कृषि भूमि थी। वह सेवानिवृत्ति के बाद गांव में अपना जीवन जी रहे थे, जबकि उनके बेटे, जो कैब ड्राइवर के रूप में भी काम कर रहे थे, अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में रह रहे थे।

मरिकलैया ने एक एकड़ जमीन 30 लाख रुपये में बेचने पर सहमति जताई थी। उनके बेटों के साथ यह सहमति हुई कि वे तीनों 10-10 लाख रुपये साझा करेंगे। मरिकलैया ने अपने बेटों से कहा था कि वह दस्तावेजों पर हस्ताक्षर तभी करेंगे जब वे उनके हिस्से का पैसा देंगे।

हालांकि, चूंकि उनके बेटे ने पंजीकरण के समय उन्हें पैसे नहीं दिए थे, इसलिए उन्होंने अपने हस्ताक्षर देने से इनकार कर दिया और अपने गांव लौट गए। अपनी जान के डर से मरिकलैया ने अपने बेटों के खिलाफ अरेकेरे थाने में शिकायत दर्ज कराई थी।

शुक्रवार की रात उसके बेटे गांव आए, पिता को कई बार चाकू मारकर फरार हो गए। ग्रामीण उसे मैसूर के अस्पताल ले गए, जहां उसने दम तोड़ दिया।

आईएएनएस

Created On :   19 Feb 2022 7:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story