एसएसबी अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराई रंगदारी की शिकायत

SSB officers wife filed a complaint of extortion, case filed against UP journalist
एसएसबी अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराई रंगदारी की शिकायत
यूपी पत्रकार पर मामला दर्ज एसएसबी अधिकारी की पत्नी ने दर्ज कराई रंगदारी की शिकायत

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। बिहार में तैनात सशस्त्र सीमा बल (एसएसबी) के एक वरिष्ठ अधिकारी की पत्नी ने लखनऊ के एक थाने में रंगदारी और धमकी का मामला दर्ज कराया है। महिला लखनऊ में राज्य के प्राथमिक शिक्षा विभाग में कार्यरत है और आशियाना क्षेत्र में अपने बेटों और बुजुर्ग माता-पिता के साथ रहती है। उसने पुलिस को बताया कि उसे जनवरी 2021 में सीतापुर से लखनऊ स्थानांतरित कर दिया गया था।

उसकी शिकायत के अनुसार, एक पत्रकार यह कहकर उससे 9 लाख रुपये की मांग कर रहा है कि उसका स्थानांतरण अनुचित साधनों का उपयोग करके किया गया था।

उन्होंने पुलिस को बताया कि मेरा स्थानांतरण योग्यता के आधार पर और पारदर्शिता के साथ किया गया था। आरोपी पत्रकारिता के नाम पर मुझे धमका रहा है और मुझे और मेरे बेटों को मारने की धमकी दे रहा है। मैं एक अनुसूचित जाति से आती हूं। उसने अपशब्दों का इस्तेमाल किया और मुझे यह कहते हुए ब्लैकमेल किया कि उसके पास है मेरे कॉल डिटेल रिकॉर्ड है।

महिला ने आगे कहा कि आरोपी उस स्कूल तक भी पहुंच गया था जहां वह काम कर रही थी और उसे गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी।उन्होंने आरोप लगाया कि वह मेरे माता-पिता के फोन पर मिस्ड कॉल देता है। मेरे बेटे और मेरे माता-पिता डर में जी रहे हैं।

सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी), छावनी, अर्चना सिंह ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ जबरन वसूली, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के खिलाफ अत्याचार के आरोप में प्राथमिकी दर्ज की गई है और जांच जारी है।

आईएएनएस

Created On :   13 Jan 2022 4:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story