दैनिक भास्कर हिंदी: SSR Case: रिया ने किया नया खुलासा, कहा सुशांत ने ड्रग्स की पहली हेवी डोज सारा के साथ ली थी 

September 21st, 2020

डिजिटल डेस्क, मुंबई। सुशांत सिंह राजपूत केस से जुड़े ड्रग्स मामले में अब तक 16 गिरफ्तारी हो चुकी है जिनमें अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनका भाई शॉविक चक्रवर्ती सुशांत के लिए ड्रग्स खरीदने की बात कबूल कर चुके हैं। वहीं अब रिया चक्रवर्ती ने एक बड़ा दावा किया है। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) को दिए अपने स्टेटमेंट में रिया ने सुशांत और सारा के ड्रग्स लेने की आदत का खुलासा किया है।

वहीं सूत्र बताते हैं कि ड्रग्स सप्लायर से पूछताछ के बाद एनसीबी सारा अली खाने के साथ रकुलप्रीत कौर, श्रद्धा कपूर और सिमोन को इसी हफ्ते पूछताछ के लिए नोटिस भेज सकती है। ड्रग्स तस्करों से पूछताछ में इनका नाम भी सामने आया है। फिलहाल जानते हैं रिया के नए खुलासे के बारे में...

B'Day: करीना कपूर खान ने परिवार के साथ मनाया 40 वां बर्थडे, फैंस ने दी बधाई

केदारनाथ मूवी के दौरान ड्रग्स
एनसीबी को दिए बयान में रिया ने कहा है कि केदारनाथ मूवी से सुशांत की ड्रग कंजम्पशन बढ़ी थी, हालांकि सुशांत केदारनाथ मूवी के पहले से ही ड्रग्स लेता था। रिया का कहना है कि सुशांत जब मुंबई इस फिल्म इंडस्ट्री में आए तो तभी से उनका सर्किल सुपर पार्टी कल्चर वाला बनना शुरू हुआ था जहां ड्रग्स लेना चलता था पर वो एडिक्टिड नहीं था। हालांकि कंजम्पशन पहले बहुत कम थी। 

जब ज्यादा बढ़ गई थी ड्रग्स की लत
रिया के अनुसार, सुशांत क्यूरेटेड मर‍िजुआना के 10-20 डोप्स लेते थे और वे एक तरह से उसपर निर्भर हो चुके थे। मीटू आरोप के कारण सुशांत ड्रग्स के और आद‍ि हो गए और लॉकडाउन में वे ड्रग एड‍िक्ट बनते जा रहे थे। यहां रिया ने इस बात का खुलासा भी किया कि केदरनाथ मूवी की शूटिंग के दौरान वे हिमालाय पर रहे, तो वहां फ्री अवेलेबिलिटी के कारण वहां इन्होंने ड्रग्स लेना शुरू किया। साथ ही यह भी बताया कि शूटिंग के दौरान पूरा सेट ही ड्रग्स लेते नजर आया था। 

अनुराग कश्यप के समर्थन में उतरीं उनकी पहली पत्नी आरती

बताया, इसलिए छोड़ा था घर
आपको बता दें कि इससे पहले रिया ने एनसीबी को बताया था कि आखिर क्यों उन्हें सुशांत का घर छोड़ना पड़ा। रिया का कहना है कि उन्होंने 8 जून को सुशांत का घर उनकी ड्रग्स की लत के कारण छोड़ा था। रिया ने बताया कि सुशांत अपनी ड्रग्स की लत से उबर नहीं पा रहे थे, ऐसे में अपने कॅरियर को बचाने के लिए उन्होंने घर छोड़ने क फैसला किया।