दैनिक भास्कर हिंदी: सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या, कहा- उनके पुराने सचिव ने

August 11th, 2020

हाईलाइट

  • सुशांत नहीं कर सकते आत्महत्या, कहा- उनके पुराने सचिव ने

नई दिल्ली, 11 अगस्त (आईएएनएस)। बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह की मौैत के मामले में नई-नई परतें खुलती जा रही हैं। अब सुशांत के तीन साल पुराने सहायक सचिव अंकित आचार्य ने कहा है कि सुशांत आत्महत्या जैसा कदम उठा ही नहीं सकते हैं। अंकित का कहना है कि सुशांत की हत्या की गई है।

आईएएनएस संवाददाता से खास बातचीत के दौरान अंकित आचार्य ने बताया कि सुशांत हमेशा खुश रहने वाले लोगों में से थे, और वो आत्महत्या जैसा कदम नहीं उठा सकते हैं। आचार्य ने कहा कि सुशांत लोगों को सकारात्मक प्रेरणा देने वालों में से थे, वो कैसे आत्महत्या कर सकते हैं।

अंकित ने बताया कि उन्होने सुशांत के साथ 2017 से लेकर 2019 तक काम किया और वो उनके साथ 24 घंटे रहते थे। अंकित का ये भी कहना है कि वो सुशांत के खाने से लेकर दवाइयों और शूटिग का भी ख्याल रखते थे।

अंकित से जब ये पूछा गया कि इस घटना के पीछे कौन हो सकता है तो उन्होने कहा कि कुछ नहीं कह सकता, अभी जांच जारी है।

अंकित ये भी कहा कि वो सुशांत की मौत के बारे में वो गहराई से जानना चाहते हैं। उन्होने बताया कि सुशांत की आंखों के आसपास चोट के निशान थे। गले में हरे कपड़े के निशान नहीं बल्कि सुशांत के डॉगी फज के पट्टे के निशान थे।

अंकित ने ये भी बताया कि जब रिया चक्रवर्ती सुशांत की जिन्दगी में आईं, तब वो छुट्टियों पर थे। रिया से उनकी कभी मुलाकात भी नहीं हुई थी। अंकित ने बताया कि सुशांत खुश रहने वाले इंसान थे और हमारे साथ हमेशा क्रिकेट खेला करते थे।

सुशांत के पुराने सहायक सचिव ने बताया कि जब वो उनके पास अपनी आखिरी सैलरी लेने पहुंचे थे तो वो काफी उदास थे।

सुशांत का शव 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित उनके फ्लैट से बरामद किया गया था।

एएनबी/एएम