comScore

बिहार: बार-बार कहता था 9वीं का छात्र- 'सुशांत मर नहीं सकते', ...और गले में फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी

बिहार: बार-बार कहता था 9वीं का छात्र- 'सुशांत मर नहीं सकते', ...और गले में फंदा लगाकर कर ली खुदकुशी

डिजिटल डेस्क, बिहारशरीफ। बिहार के रहने वाले और बॉलीवुड के अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के एक प्रशंसक ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। वह सुशांत की मौत की खबर से सदमे में था। वह बार-बार कहता था कि सुशांत मर नहीं सकते हैं। यह पूरा मामला बिहार में नालंदा जिले के चंडी थाना क्षेत्र के लोदीपुर गांव की है। लोदीपुर के रहने वाले नौंवीं कक्षा के छात्र गौतम कुमार ने अपने गले में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली।

रात को एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी फिल्म देखी थी 
मृतक के परिजनों के मुताबिक गौतम कुमार ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म एमएस धोनी-अनटोल्ड स्टोरी रात में देखी थी और मंगलवार की सुबह वह अपने निर्माणाधीन मकान के कमरे में गया और वहां कमरे का दरवाजा बंद कर रस्सी के सहारे फंदे से झूल गया। काफी देर तक जब वह घर नहीं लौटा तो परिजन वहां गए और दरवाजा खटखटाया पर दरवाजा नहीं खुला तो किसी अनहोनी की आशंका से दरवाजा तोड़ा तो कमरे के अंदर गौतम का शव फंदे में लटका मिला।

परिजनों के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद गौतम डिप्रेशन में था
घटना की जानकारी मिलते ही चंडी थाना पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर शव को पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है। चंडी के थाना प्रभारी रितु राज कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह पूरा मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। परिजनों के मुताबिक सुशांत की मौत के बाद गौतम डिप्रेशन में था।

सुशांत के मरने को लेकर तरह-तरह के प्रश्न कर रहा था
मृतक छात्र गौतम कुमार के पिता उमाशंकर लाल ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या की खबर के बाद वह परेशान था। वह सुशांत के मरने को लेकर तरह-तरह के प्रश्न कर रहा था। यही बात वह अपने दोस्तों से भी करता था। उल्लेखनीय है कि पटना के रहने वाले अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार की सुबह मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली है।

कमेंट करें
VW6Tr