तमिलनाडु में टैंकर, वैन की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत

Tanker, van collide in Tamil Nadu, 4 women killed
तमिलनाडु में टैंकर, वैन की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत
दुर्घटना तमिलनाडु में टैंकर, वैन की टक्कर, 4 महिलाओं की मौत

डिजिटल डेस्क, चेन्नई। तमिलनाडु के थूथुकुडी जिले के सिलानाथनम गांव में गुरुवार सुबह एक यात्री वैन के पानी के टैंकर लॉरी से टकरा जाने से चार महिलाओं की मौत हो गई। मृतक महिलाओं की पहचान जी. सेल्वरनई (48), संथिया (48), जोथी (40) और मणिमेघलाई (20) के रूप में हुई है, जो जिले की एक होम डेकोर फर्म में काम करती थीं।

पुलिस ने कहा कि वैन एक होम डेकोर कंपनी की 17 महिला कर्मचारियों को लेकर जा रही थी, जब वैन पानी के टैंकर से टकरा गई। सूत्रों ने बताया कि हादसा वैन के चालक द्वारा तेज गति से गाड़ी चलाने के कारण हुआ, जिसने सुबह साढ़े छह बजे अटेंडेंस पंचिंग शुरू होने से पहले महिलाओं को कंपनी ले जाने की कोशिश कर रही थी।

वैन में सवार चार मृतकों के अलावा कुल 13 महिला कर्मचारी घायल हो गईं। वैन और पानी के टैंकर के चालक भी घायल हो गए, जिससे दुर्घटना में कुल घायलों की संख्या 15 हो गई। चारों महिलाओं के शवों को पोस्टमार्टम के लिए परिजनों को सौंप दिया गया है।

पुथियामाथुर पुलिस बचाव अभियान और घायलों को अस्पताल पहुंचाने के लिए मौके पर पहुंची। पुलिस और स्थानीय लोगों ने बुरी तरह से क्षतिग्रस्त वैन से शवों को निकालने में मदद की। स्थानीय लोगों और पुलिस ने वैन को काटा और फिर वैन के अंदर फंसे लोगों को थूथुकुडी सरकारी मेडिकल कॉलेज अस्पताल ले गए।

आईएएनएस

Created On :   9 Sep 2021 9:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story