टीडीपी नेता की हत्या, घटना के बाद इलाके में तनाव

TDP leader killed, tension in the area after the incident
टीडीपी नेता की हत्या, घटना के बाद इलाके में तनाव
आंध्र प्रदेश टीडीपी नेता की हत्या, घटना के बाद इलाके में तनाव

डिजिटल डेस्क, अमरावती। आंध्र प्रदेश के विपक्षी तेलुगु देशम पार्टी के एक नेता की गुरुवार को गुंटूर जिले में अज्ञात व्यक्तियों ने हत्या कर दी। थोटा चंद्रैया (38) की हत्या वेल्डुरथी मंडल के गुंडलापाडु गांव में उस समय कर दी गई, जब वह दोपहिया वाहन पर जा रहे थे। हमलावरों के एक समूह ने रास्ते में आकर उन पर चाकुओं और लाठियों से हमला कर दिया। टीडीपी नेता की मौके पर ही मौत हो गई।

घटना से गांव में तनाव व्याप्त हो गया। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी है। किसी भी तरह की अप्रिय घटना को रोकने के लिए पुलिस ने गश्त तेज कर दी है। चंद्रैया के परिवार के सदस्यों ने आरोप लगाया कि हत्या के पीछे उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हैं। टीडीपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री एन. चंद्रबाबू नायडू ने हत्या की निंदा की है। वह मारे गए नेता के परिवार को सांत्वना देने के लिए दिन में बाद में गांव का दौरा करेंगे।

विपक्ष के नेता ने कहा कि वाईएसआर कांग्रेस पार्टी (वाईएसआरसीपी) के अराजक शासन के तहत टीडीपी के कई पदाधिकारियों की जान चली गई है। उन्होंने आरोप लगाया कि वाईएसआरसीपी कुशासन के खिलाफ आवाज उठा रहे टीडीपी नेताओं और कार्यकर्ताओं की हत्या कर रही है।

(आईएएनएस)

 

Created On :   13 Jan 2022 8:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story