जंगल में फंदे से लटके मिले शिक्षक, छात्रा

Teacher, student found hanging in UP forest
जंगल में फंदे से लटके मिले शिक्षक, छात्रा
यूपी जंगल में फंदे से लटके मिले शिक्षक, छात्रा

डिजिटल डेस्क, सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर के जंगल में एक 40 वर्षीय स्कूल शिक्षक और उनकी छात्रा फंदे से लटके पाए गए। पुलिस ने बुधवार को यह जानकारी दी। पीड़ित, जो 3 सितंबर से लापता थे, कथित तौर पर रिलेशनशिप में थे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विपिन टाडा ने कहा, शिक्षक वीरेंद्र और नौवीं कक्षा की 17 वर्षीय लड़की मंगलवार की देर रात जंगल में लटकी हुई पाई गई।

गांव रसूलपुर निवासी शिक्षक का उसी स्कूल में पढ़ने वाली लड़की से अफेयर चल रहा था, जहां वह काम करता था। उन्होंने कहा कि लड़की के परिवार ने अपहरण की रिपोर्ट दर्ज कराई थी और पुलिस ने उनकी तलाश शुरू कर दी थी, लेकिन उनके स्थान बदलने के कारण उनका पता नहीं चल सका।

एसएसपी ने बताया कि मंगलवार की देर शाम पुलिस की एक टीम इलाके से दरुगध आने की सूचना पर जंगल में गई और शवों को बेहद खराब हालत में पाया। उन्होंने कहा, ऐसा लगता है कि दोनों ने करीब 10 दिन पहले आत्महत्या की थी। इलाके से एक बाइक भी बरामद हुई है लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   21 Sep 2022 10:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story