दंपति ने एक साथ आत्महत्या करने का लिया फैसला, पुरुष की मौत, महिला ने खींचे कदम

The couple decided to commit suicide together, the man died, the woman took steps
दंपति ने एक साथ आत्महत्या करने का लिया फैसला, पुरुष की मौत, महिला ने खींचे कदम
केरल दंपति ने एक साथ आत्महत्या करने का लिया फैसला, पुरुष की मौत, महिला ने खींचे कदम

डिजिटल डेस्क, तिरुवनंतपुरम। केरल के पथानमथिट्टा जिले में एक दंपति ने एक साथ आत्महत्या करने का फैसला किया, जिसमें 31 वर्षीय एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि उसकी प्रेमिका ने आखिरी समय में अपने पांव पीछे खींच लिए। सूत्रों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। जानकारी के मुताबिक, दोनों ने एक होटल में चेक इन किया था। सोमवार की रात महिला के रोने की आवाज सुनकर होटल के कर्मचारी उनके कमरे में पहुंचे तो देखा कि युवक फंदे से लटका हुआ है और महिला के कान से खून निकल रहा है।

कर्मचारियों ने पुलिस को इसकी सूचना दी। मौैके पर पहुंची पुलिस ने महिला को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसे कोट्टायम मेडिकल कॉलेज अस्पताल रेफर कर दिया गया।

महिला के मुताबिक, दोनों ने एक साथ मरने का फैसला किया था, जिसके लिए उन्होंने एक होटल में चेक-इन किया, जहां उन्होंने कुछ दवाइयां खाईं और पुरुष ने फांसी लगाकर जान दे दी, जबकि महिला डर गई और चिल्लाने लगी।

उन्होंने रविवार को होटल में चेक इन किया था। वहीं घर न लौटने पर महिला के रिश्तेदारों ने स्थानीय पुलिस स्टेशन में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। घटना की जांच शुरू कर दी गई है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 6:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story