comScore

नाबालिग को गर्भवती बनाकर शादी से मुकरा नाबालिग, मामला थाने पहुंचा

नाबालिग को गर्भवती बनाकर शादी से मुकरा नाबालिग, मामला थाने पहुंचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। कामठी में एक किशोर ने एक किशोरी को शादी के सपने दिखाकर उसका यौन शोषण किया और जब किशोरी गर्भवती हो गई, तो किशोर ने शादी करने से इनकार कर दिया। मामला थाने पहुंचा। पीड़िता की शिकायत पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर किशोर को हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस सूत्रों के अनुसार किशोरी 17 वर्षीय कामठी निवासी है। उसका नाबालिग प्रेमी यशोधरा नगर, नागपुर निवासी है।

कुछ साल पहले दोनों की जान-पहचान हुई। दोनों ने एक-दूसरे को अपना मोबाइल नंबर दिया। फिर दोनों के बीच बातचीत का सिलसिला शुरू हुआ। कभी किशोर कामठी आता, तो कभी पीड़िता उससे मिलने नागपुर जाती थी। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्रेम संबंध स्थापित हुए। एक दिन पीड़िता घर में अकेली थी और किशोर उसके घर आ धमका। उसने पीड़िता को शादी के सपने दिखाए और उसके साथ शारीरिक संबंध स्थापित किए। फिर यह सिलसिला चलता रहा। 

शादी से इनकार किया तो मामला थाने पहुंचा
 पिछले वर्ष किशोरी गर्भवती होने पर उसने यह बात अपने परिजनों को बताई। परिजनों ने किशोर पर शादी करने के लिए दबाव बनाया, तो उसने शादी करने से साफ इनकार कर दिया। जब बात नहीं बनी, तब पीड़िता ने कामठी के नए थाने में जाकर शिकायत की। शिकायत के आधार पर पुलिस ने किशोर के खिलाफ धारा 376 (2) (इ), 493, 4, 10, 3 (1) (12) के तहत मामला दर्ज कर आरोपी किशोर को हिरासत में लिया है। मामले की जांच की जा रही है।

कमेंट करें
O1Zqi