गोवा के एक घर में घुसे चोर, आई लव यू मैसेज छोड़कर हुए फरार

Thieves entered a house in Goa, escaped leaving I love you message
गोवा के एक घर में घुसे चोर, आई लव यू मैसेज छोड़कर हुए फरार
चोरी का मामला गोवा के एक घर में घुसे चोर, आई लव यू मैसेज छोड़कर हुए फरार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में एक अजीबो गरीब चोरी का मामला सामने आया है। यहां चोर 1.5 लाख रुपये नकद, सोने और चांदी के गहने चुरा ले गए, इतना ही नहीं पीड़ित के घर से जाने से पहले टीवी सेट पर उन्होंने आई लव यू का मैसेज भी छोड़ कर गए। पुलिस ने बुधवार को जानकारी दी। पुलिस ने कहा कि जब परिवार एक समारोह के लिए बाहर गया था, तब बाथरूम की ग्रिल काटकर चोरों ने बंगले में सेंध लगाई। परिजनों के घर पर लौटने पर मंगलवार दोपहर 1 बजे घटना का पता चला।

पुलिस को सतर्क करने के बाद, एक डॉग स्क्वाड और एक फिंगरप्रिंट विशेषज्ञ को सुराग प्राप्त करने के लिए सेवा में लगाया गया। असीब जेक द्वारा दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, परिवार के सदस्य भाई की शादी का जश्न मना रहे थे और घटना वाले दिन वे रिसेप्शन पार्टी में शामिल हो गए थे। घर आने के बाद उन्होंने देखा कि बंगले में तोड़फोड़ की गई है। चोर कीमती सामान लेकर फरार हो गए थे और टीवी स्क्रीन पर आई लव यू मैसेज छोड़ गए थे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   25 May 2022 8:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story