हिट एंड रन हादसे में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत

Three migrant laborers killed in hit and run accident in Bengaluru
हिट एंड रन हादसे में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत
बेंगलुरु हिट एंड रन हादसे में तीन प्रवासी मजदूरों की मौत

डिजिटल डेस्क, बेंगलुरू। बेंगलुरू के बाहरी इलाके मायासांद्रा में मंगलवार को तीन प्रवासी मजदूरों को एक तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया। पुलिस के मुताबिक, घटना उस वक्त हुई जब असम के प्रवासी कामगार सोमवार की देर रात काम के बाद अपने घर वापस जा रहे थे। चपेट में आने से सभी मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई।

मृतकों की पहचान अभी तक पता नहीं चल सकी है। घटना की जानकारी स्थानीय राहगीरों ने पुलिस को दी। हादसे का असर इतना था कि लाशें बिखर गईं और टुकड़े सड़क पर आ गए।

मौके पर पहुंची अत्तिबेले पुलिस ने शवों को अत्तीबेले सरकारी अस्पताल में पहुंचाया। प्रारंभिक जांच में वाहन के हिट एंड रन मामले में शामिल होने की बात सामने आई है। घटना को अंजाम देने के बाद चालक क्षतिग्रस्त वाहन को छोड़कर मौके से फरार हो गया।

पुलिस ने चालक की तलाश शुरू कर दी है। उन्होंने स्थानीय लोगों से मृतक व्यक्तियों के बारे में जानकारी जुटाना भी शुरू कर दिया है। आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   13 Dec 2022 7:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story