पश्चिम बंगाल सियासत: तृणमूल कार्यकर्ता ने की भाजपा नेता के पिता की हत्या, गिरफ्तार

December 27th, 2021

डिजिटल डेस्क, कोलकाता। पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ संबंध रखने के शक पर भाजपा नेता का पता नहीं चलने पर रविवार दोपहर को राज्य के कूचबिहार जिले में उनके पिता की हत्या कर दी और उनके भाई को घायल कर दिया। पुलिस ने यह जानकारी दी। तृणमूल कार्यकर्ता सुशांत बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पुलिस के अनुसार, रविवार दोपहर बर्मन भाजपा के प्रदेश एससी मोर्चा प्रमुख प्रदीप चंद्र अधिकारी के घर गए और उन्हें न पाकर उनके बड़े भाई प्रभात चंद्र अधिकारी को चाकू मार दी। उनके भागने के बाद बर्मन ने उनके पिता बिनोद चंद्र अधिकारी, जो उनके सामने खड़े थे, उनके सिर और गर्दन पर हमला किया। बिनोद चंद्र अधिकारी को दिनहाटा अनुमंडल अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

प्रभात चंद्र अधिकारी ने स्वीकार किया कि उसके भाई के बर्मन की पत्नी के साथ विवाहेतर संबंध थे और बर्मन ने इसके खिलाफ साहिबगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। गंभीर रूप से घायल बड़े भाई को भी अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के बाद उसे छोड़ दिया गया।तृणमूल जिलाध्यक्ष गिरींद्रनाथ बर्मन ने कहा, यह विशुद्ध रूप से एक गैर-राजनीतिक घटना है और हमें अपनी पार्टी से कुछ नहीं कहना है। अगर उन्होंने कोई अपराध किया है, तो कानून अपना काम करेगा। पुलिस ने बताया कि बर्मन को गिरफ्तार कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। एक जांच अधिकारी ने कहा, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया है और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। रिपोर्ट आने के बाद ही हम मौत का सही कारण जान पाएंगे।

आईएएनएस)

खबरें और भी हैं...