नई दिल्ली : दिल्ली की महिला की हत्या के आरोप में दो गिरफ्तार

July 24th, 2022

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में एक महिला की हत्या के एक दिन बाद शनिवार को दो लोगों को गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान 55 वर्षीय आबिद हुसैन और 25 वर्षीय उसके दोस्त जाहिद के रूप में हुई है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि दोनों को ह्यूमन इंटिलिजेंस और सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग के आधार पर गिरफ्तार किया गया था।

पुलिस अधिकारी ने कहा, पूछताछ के दौरान, आरोपी व्यक्तियों ने अपराध में अपनी संलिप्तता कबूल की और लूट के इरादे का खुलासा किया क्योंकि उन्हें जानकारी थी कि मृतक के पास भारी नकदी और गहने हैं।अधिकारी ने कहा कि आरोपी व्यक्तियों की निशानदेही पर चार लाख रुपये नकद और लाखों रुपये के आभूषण बरामद किए गए हैं और बाकी की बरामदगी के प्रयास जारी हैं। अन्य सामानों में इस्तेमाल किया गया हथौड़ा और लूटे गए सामानों को ले जाने के लिए इस्तेमाल किए गए बैग जैसे अन्य सामानों को भी बरामद किया गया है।

(आईएएनएस)

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.