गोवा में ड्रग्स रखने के आरोप में तंजानिया की दो महिलाएं गिरफ्तार

Two Tanzanian women arrested for possessing drugs in Goa
गोवा में ड्रग्स रखने के आरोप में तंजानिया की दो महिलाएं गिरफ्तार
ड्रग्स बरामद गोवा में ड्रग्स रखने के आरोप में तंजानिया की दो महिलाएं गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, पणजी। गोवा में पुलिस ने उत्तरी गोवा जिले के अंजुना में कथित तौर पर ड्रग्स रखने के आरोप में तंजानिया की दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है। एक अधिकारी ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा, अंजुना पुलिस और एएनसी द्वारा शनिवार को की गई संयुक्त छापेमारी में हमने तंजानिया की दो महिलाओं को विभिन्न मादक पदार्थ रखने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार किए गए लोगों की पहचान कैथरीन हयूमा (25) और बियांका शायो (25) के रूप में हुई है, दोनों तंजानिया की रहने वाली हैं। पुलिस ने कहा, उनके पास से 20 ग्राम चरस, 0.04 ग्राम एलएसडी और 2 ग्राम कोकीन जब्त किए गए। सभी की कीमत करीब 60,000 रुपये है।

पुलिस के अनुसार दोनों आरोपी उत्तरी गोवा के तटीय इलाकों में ग्राहकों को विभिन्न दवाओं की आपूर्ति करने वाले रैकेट का हिस्सा थे। दोनों आरोपी महिला को एनडीपीएस एक्ट की धारा 20(बी)(2)(ए) के तहत गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच जारी है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   4 Sep 2022 11:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story