यूपी में नाबालिग भाइयों ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या

UP: 6 year old girl gang raped, killed by minor brothers in Lakhimpur Kheri
यूपी में नाबालिग भाइयों ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या
यूपी में नाबालिग भाइयों ने 6 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, फिर कर दी हत्या
हाईलाइट
  • आरोपियों की मां ने भी बच्ची के शव को ठिकाने लगाने में की मदद
  • तीनों पुलिस हिरासत में
  • आरोपियों ने टॉफी का लालच देकर बच्ची को बुलाया था अपने घर
  • लखीमपुर खीरी में दो नाबालिग भाइयों ने 6 वर्षीय बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया बाद में गला घोंट कर हत्या कर दी

डिजिटल डेस्क, लखीमपुर। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिला में दो नाबालिग भाइयों ने छह वर्षीय एक बच्ची से सामूहिक दुष्कर्म किया बाद में उसकी हत्या कर दी। पुलिस ने गुरुवार को यह जानकारी दी। कक्षा एक में पढ़ने वाली बच्ची मंगलवार दोपहर को लापता हो गई थी। उसे अंतिम बार आरोपियों के घर के पास खेलते हुए देखा गया था। फिलहाल पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

बच्ची जब घर नहीं लौटी तो उसके परिवार ने उसे ढूंढने की कोशिश की और बाद में पुलिस को इसकी जानकारी दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने तलाश शुरू कर दी। खीरी की वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) पूनम ने बताया, तलाशी अभियान रात भर चला। बच्ची का शव बुधवार को तब मिला जब आरोपियों की मां ने पुलिस के सामने कबूल किया कि, उसने बच्ची के शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने बेटों की मदद की। आरोपियों की मां ने कबूला कि, जब उसे पता चला कि, उसके बेटों ने बच्ची की गला घोंट कर हत्या कर दी है तब उसने शव को ठिकाने लगाने अपने बेटों की मदद की।

फूलबेहद पुलिस स्टेशन के स्टेशन हाउस अधिकारी (एसएचओ) श्याम नरायण सिंह ने कहा, बच्ची का शव आरोपियों के घर से लगभग 200 मीटर दूर मिला। आरोपियों ने हमें बताया कि उन्हें टॉफी का लालच देकर बच्ची को घर पर बुलाया था। दोनों आरोपी पढ़ाई छोड़ चुके हैं और उनकी उम्र 15 और 12 वर्ष है। उनके परिजन मजदूर हैं। आरोपियों ने बच्ची से दुष्कर्म करने की बात कबूल की है। पुलिस ने आरोपी दोनों भाइयों तथा उनकी मां को हिरासत में ले लिया है और तीनों के खिलाफ हत्या तथा सबूत छिपाने तथा पॉक्सो के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   22 Aug 2019 6:13 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story