आरोप: यूपी के शख्स ने 10 मार्च के बाद महिला को जान से मारने की धमकी दी

March 3rd, 2022

डिजिटल डेस्क, मुरादाबाद। अलीगंज इलाके की एक महिला ने एक शख्स पर अश्लील कमेंट करने और योगी सरकार बनने पर जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है। फोन कॉल का एक ऑडियो क्लिप, जिसमें ये टिप्पणी की गई थी, यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पास के एक गांव में योगी महाराज के नाम से मशहूर आरोपी ने रविवार रात कथित तौर पर महिला को फोन किया। कॉल पर उसे गाली देते हुए सुना जा सकता है।

पीड़िता के पति, जो गांव के बिजली विभाग में एक लाइनमैन के रूप में काम करते हैं, ने कहा, आरोपी हमारे पड़ोसी गांव का निवासी है। वह खुद को योगी महाराज कहता है और भगवा कपड़े भी पहनता है। उसने दावा किया कि वह मुख्यमंत्री का करीबी है।

उसने बार-बार मेरे नंबर पर कॉल किया, और जब मेरी पत्नी ने फोन उठाया, तो उसने मेरी पत्नी को गालियां दीं और कट्टर बयान दिए। उसने कहा कि वह हमें फर्जी मामलों में फंसाएगा, और यहां तक कि भाजपा सरकार बनने के बाद हमें मारने की धमकी भी दी। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कर दी है, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई करनी चाहिए।

थाने के थानाध्यक्ष लखपत सिंह ने कहा कि हमने पीड़िता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है। वह अल्पसंख्यक समुदाय से है। मुझे पता चला है कि आरोपी का बीती रात एक्सीडेंट हो गया है। वह आईसीयू में है, गंभीर हालत में। निष्पक्ष जांच के बाद उचित कार्रवाई की जाएगी।

आईएएनएस