व्यापारियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला सिपाही, होमगार्ड गिरफ्तार

Woman constable, home guard arrested for blackmailing traders
व्यापारियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला सिपाही, होमगार्ड गिरफ्तार
ब्लैकमेल व्यापारियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में महिला सिपाही, होमगार्ड गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, कानपुर। एडीसीपी कार्यालय में तैनात एक महिला सब-इंस्पेक्टर (एसआई), एक होमगार्ड और एक अन्य व्यक्ति को कानपुर में दो व्यापारियों को ब्लैकमेल करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। आरोपितों ने जालौन के दो व्यापारियों को वेश्याओं के साथ पकड़े जाने पर धमकी देकर उनसे रंगदारी वसूलने का प्रयास किया था।

अनैतिक व्यापार (रोकथाम) अधिनियम के तहत दो व्यापारियों को भी गिरफ्तार किया गया और उन पर मामला दर्ज किया गया। पुलिस के मुताबिक, एसआई ने कोतवाली थाने में तैनात होमगार्ड के साथ मिलकर देह व्यापार रैकेट की सूचना पर पनकी के एक घर में छापा मारा था, जहां उन्होंने दो कारोबारियों को पकड़कर बंधक बना लिया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार, एसआई ने करीब तीन घंटे तक व्यवसायियों को अपनी कार में बंधक बनाकर रखा और उनकी रिहाई के लिए 15 लाख रुपये की मांग को लेकर शहर में घूमते रहे। हालांकि, दोनों व्यवसायी खुद को मुक्त करने में कामयाब रहे और पुलिस आयुक्त विजय सिंह मीणा से मिले और उन्हें घटना से अवगत कराया। आयुक्त ने इसके बाद अपराध शाखा के अधिकारियों की एक टीम गठित की, जिसके बाद गिरफ्तारियां की गईं।

सोर्स: आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   26 Jun 2022 11:00 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story