प्रयागराज: संदिग्ध हालात में फ्लैट में मृत मिली महिला

November 25th, 2022

डिजिटल डेस्क, प्रयागराज। प्रयागराज के रामबाग इलाके में एक फ्लैट में 35 वर्षीय एक महिला का शव नग्न अवस्था में मिला है। पुलिस ने कहा कि गुरुवार शाम रहस्यमय परिस्थितियों में मिले शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच की जा रही है। फ्लैट से बदबू आने पर इमारत के अन्य निवासियों ने पुलिस को मामले की सूचना दी थी। इसके बाद पुलिस फोरेंसिक टीम के साथ मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़ा और लाश बरामद की। महिला की शिनाख्त संगीता के रूप में हुई। शव फर्श पर पड़ा मिला।

प्रथमदृष्टया शव करीब 10 दिन पहले का लग रहा है। उक्त फ्लैट एक निजी चिकित्सक का है। उसने पुलिस को बताया कि महिला फ्लैट में केयरटेकर के तौर पर रहती थी। इस बीच पुलिस ने मौके से एक मोबाइल फोन और कुछ अन्य दस्तावेज बरामद किए हैं।

शाहगंज के सीओ सत्येंद्र कुमार तिवारी ने कहा, फ्लैट से फोरेंसिक टीम द्वारा नमूने एकत्र किए गए हैं। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही महिला की मौत के सही कारण का पता चल सकता है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.