टीपीएल टैलेंट डेज के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे युवा टेनिस खिलाड़ी

Young tennis players arrive in large numbers for TPL Talent Days in Vadodara
टीपीएल टैलेंट डेज के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे युवा टेनिस खिलाड़ी
वडोदरा टीपीएल टैलेंट डेज के लिए बड़ी संख्या में पहुंचे युवा टेनिस खिलाड़ी

डिजिटल डेस्क, वडोदरा। हैदराबाद और दिल्ली में सफल कार्यक्रम के बाद, टेनिस प्रीमियर लीग (टीपीएल) की टैलेंट डे पहल वडोदरा के शहर में पहुंची, जहां बड़ी संख्या में युवा खिलाड़ियों ने अपना कौशल दिखाया। गुजरात पैंथर्स के मेंटर प्रतिष्ठित भारतीय टेनिस कोच सुनील व्यास इस कार्यक्रम में उनके कौशल का परीक्षण करने के लिए आने वाली प्रतिभा को देखने और उनका आकलन करने के लिए उपस्थित थे। व्यास वडोदरा स्थित बीटीपीए टेनिस अकादमी के निदेशक भी हैं।

लड़कियों के अंडर-18 वर्ग में, सैली ठक्कर ने एक मनोरंजक फाइनल में शैवी दलाल को 10-6 से हराया और टेनिस प्रीमियर लीग के चौथे सत्र में गुजरात पैंथर्स का प्रतिनिधित्व करेंगी। लड़कियों के अंडर-18 वर्ग के दूसरे फाइनल में देवांशी गोहिल सर्वश्रेष्ठ शैवी दलाल 10-7 और आगामी टेनिस प्रीमियर लीग सत्र में बेंगलुरू स्पार्टन्स के लिए चुनी गई हैं।

महिला वर्ग में कुलीन प्रतिभागियों ने मैचों के दौरान अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया। दिव्या भारद्वाज ने महिला वर्ग के पहले फाइनल में राजवी तन्ना को 10-1 से हराकर बेंगलुरू स्पार्टन्स के लिए चयन किया। महिला वर्ग के दूसरे फाइनल में, प्रिया दर्शिनी ने टेनिस प्रीमियर लीग के सीजन चार में गुजरात पैंथर्स का प्रतिनिधित्व करने के लिए चुने जाने के लिए एक करीबी मुकाबले में राजीव तन्ना को 10 - 7 से हराया।

गुजरात पैंथर्स के मालिक रामकू पाटगीर ने कहा, मैं बहुत लंबे समय से टेनिस का बहुत बड़ा प्रशंसक रहा हूं। टेनिस प्रीमियर लीग मेरे लिए भारत में यहां टेनिस के खेल को विकसित करने और खेल में अधिक शामिल होने में मदद करने का एक शानदार अवसर था। आज हमने जिन खिलाड़ियों का चयन किया है, वे निश्चित रूप से टीपीएल की प्रतिभा दिवस पहल के कारण काफी विकसित होंगे। कुणाल और मृणाल लीग के साथ जो काम कर रहे हैं वह काबिले तारीफ है।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   31 Oct 2022 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story