यूपी: पतंग उड़ाने को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत

पतंग उड़ाने को लेकर हुए झगड़े में एक शख्स की मौत
पीड़ित को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया

डिजिटल डेस्क, लखनऊ। पतंग उड़ाने को लेकर दो लड़कों के बीच हुई लड़ाई ने इतना गंभीर रूप ले लिया कि इसमें एक व्‍यक्ति की जान चली गई। एक लड़के का पिता दूसरे के घर शिकायत करने गया और उसके रिश्तेदारों ने कथित तौर पर उसे तब तक पीटा जब तक वह बेहोश नहीं हो गया। पीड़ित को अस्पताल में मृत घोषित कर दिया गया। इस मामले में पुलिस ने पांच लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। पुलिस के मुताबिक, दुबग्गा के बसंत कुंज इलाके में रहने वाले 12 साल के जैद और 10 साल के सुफियान के बीच पतंग उड़ाने को लेकर झगड़ा हो गया और सुफियान ने जैद की पिटाई कर दी। घटना शनिवार की है।

पुलिस ने कहा कि जब ज़ैद के माता-पिता, मोहम्मद फुरकान और शाहजहां सुफियान के घर गए, तो उसके माता-पिता और रिश्तेदारों ने फुरकान को एक कमरे में बंद कर दिया और उसकी पिटाई की। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने दोनों पक्षों को इलाके के आम्रपाली पुलिस बूथ पर बुलाया। वरिष्ठ पुलिस अधिकारियों को भी घटना की जानकारी दी गई और वे घटनास्थल पर पहुंचे। अतिरिक्त डीसीपी चिरंजीव नाथ सिन्हा ने कहा कि फुरकान (40) पुलिस बूथ पर बेहोश हो गया।

सिन्हा ने कहा कि सूफियान की मां ने आरोप लगाया कि फुरकान नशे में रहता था और पड़ोस की महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करता था। सिन्हा ने कहा कि कुछ मिनट बाद फुरकान को दुबग्गा के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। फुरकान के रिश्तेदारों और परिवार के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया लेकिन पुलिस अधिकारियों ने सुफियान के परिवार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया और प्राथमिकी दर्ज की।

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   16 Oct 2023 9:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story