दिल्ली में एक व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार

दिल्ली में एक व्यक्ति की हत्या, एक गिरफ्तार
समीर ऑनलाइन कंपनी में फील्ड बॉय के रूप में काम करता था

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। उत्तरी दिल्ली के सदर बाजार इलाके में मंगलवार तड़के दो लोगों ने 30 साल के एक व्यक्ति की हत्या कर दी। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने ये बात कही। मृतक की पहचान सुल्तानपुरी निवासी समीर के रूप में हुई है, जो एक ऑनलाइन कंपनी में फील्ड बॉय के रूप में काम करता था। मंगलवार देर रात करीब 1:17 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति सड़क पर घायल अवस्था में पड़ा है।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने कहा, “फायर स्टेशन, चमेलियां रोड, अहाता किदारा, सदर बाजार के पीछे पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और घायल व्यक्ति को सड़क पर पड़ा पाया। उसने ग्रे जींस, लाल शर्ट पहन रखी थी और गले में एक कपड़ा लपेटा हुआ था। गर्दन से खून बह रहा था।”

घायल व्यक्ति को हिंदू राव अस्पताल ले जाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। शव की जांच के दौरान गर्दन पर तेज चोट का निशान पाया गया। जांच के दौरान पुलिस ने मोहम्मद आमिर को उसके घर से उठा कर पूछताछ की। डीसीपी ने कहा, “आमिर ने खुलासा किया कि वह और मोहम्मद रिज़वान चमेलियां रोड पर समीर से मिले थे। पत्नी से विवाद के कारण समीर मानसिक रूप से परेशान था और दोनों साथ में शराब पीते थे। जब वे सड़क पर शराब पीने लगे तो उनके बीच झगड़ा हो गया।”

आमिर ने कहा कि जब वह मृतक की खड़ी बाइक के पास था, तो रिजवान ने टूटी कांच की बोतल से समीर की गर्दन पर हमला किया। घटना के बाद आमिर और रिजवान दोनों मौके से भाग निकले। डीसीपी ने कहा, "आमिर पुलिस हिरासत में है, जबकि रिज़वान अपने घर से भागा हुआ है और एक टीम उसकी तलाश कर रही है।"

--आईएएनएस

अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   2 Aug 2023 6:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story